पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए थे तीन चोर, एक रात हो गया आमना-सामना तो दोनों तरफ से हुई धांय-धांय, फिर…

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हरदोई। एसओजी व सर्विलांस और टड़ियावां पुलिस की संयुक्त टीम से शनिवार रात पिकअप में चोरी के पशु लादकर ले जा रहे चोरों से मुठभेड़ हुई़, जिसमें पुलिस की गोली से दो चोर घायल हो गए। तीन पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं। पु

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हरदोई। एसओजी व सर्विलांस और टड़ियावां पुलिस की संयुक्त टीम से शनिवार रात पिकअप में चोरी के पशु लादकर ले जा रहे चोरों से मुठभेड़ हुई़, जिसमें पुलिस की गोली से दो चोर घायल हो गए। तीन पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं। पुलिस टीम ने भागने का प्रयास कर रहे एक अन्य साथी को पकड़ लिया। पिकअप में लदे नौ चोरी के पशु बरामद किए गए हैं।

पुलिस को देख जंगल में घुसे

एसपी ने बताया कि टड़ियावां व पिहानी क्षेत्र में पिछले कई दिनों से पशु चोरी की घटनाएं हो रहीं थीं। चोरों को गिरफ्तार करने के लिए सर्विलांस, एसओजी के साथ टड़ियावां पुलिस टीम को लगाया गया था।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

आज का मौसम 26 जून 2024: दिल्ली-पंजाब, हरियाणा में मॉनसून की एंट्री जल्द, पहाड़ी राज्यों के भी मजे ही मजे

आज का मौसम 26 जून 2024: भीषण गर्मी और लू का दौर जा चुका है। दिल्ली, यूपी समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में अब मॉनसून सक्रिय होने को है। देश की राजधानी दिल्ली, पंजाब हरियाणा में इस वीकेंड यानी 29-30 जून तक मॉनसून दस्तक दे देगा। एमपी और बिहार में

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now